KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

चौरीयो का अभी तक पुलिस नही लगा पाई सुराग

 अजीतगढ़  क्षेत्र के विभिन्न गांवो मे गत २-३ माह पहले हुई लाखो की चौरीयो का पुलिस अभी तक भी सुराग नही लगा पाने के कारण लोगो मे पुलिस के प्रति गहरा रोष व्याप्त है। लोगो ने बताया की गत ३ माह पहले हरदास का बास गांव मे एक वृद्व महिला के हाथ पैंर बांधकर व मूंह मे कपड़ा ठुसकर लाखो रूपये नगद तथा जेवरात चूराकर ले गये थे। साथ ही पिथलुपर गांव मे एक कुमावत परिवार के मकानो के पीछे की दीवार को तोडक़र अज्ञात चोरो ने लाखो रूपयो के जेवरात पार कर ले गये थे। ग्राम जुगलपुरा मे भी एक ही परिवार के मकान के पीछे से खिडक़ी को तोडक़र जेवरात व नगदी पार किये थे। पुलिस तीनो चौरीयो का सुराग लगाने मे नाकाम रही है। पुलिस केवल लीक पीट रही है। चौरो का सुराग नही लगाने के कारण से लोगो मे पुलिस के प्रति गहरा रोष व्याप्त है। चौरी बरामद करने की मांग को लेक र हरदास के बास के ग्रामीण गत दो माह पहले अजीतगढ़ पुलिस थाने पर धरना दिया था। तथा पिथलपुर गांव के लोगो ने एक बैठक कर पुलिस विभाग के प्रति रोष भी जताया था। लेकिन फि र भी चौरीयो का कोई भी सुराग नही लगा है। ज्ञात रहे की गत एक माह पहले सीकर पुलिस अधीक्षक हैदरअली स्वंय हरदास का बास गांव मे आकर के चौरी हुये स्थान का मौका मुआवना किया था। तथा ग्रामीणो को आश्वासन दिया था की चौरीयो का शीघ्र ही सुराग लगाया जायेगा। लोगो ने पिथलपुर ग्राम सेवा सहकारी समिति अध्यक्ष मांगूसिंह राठ़ौड के नेतृत्व मे मुख्यमंत्री को ज्ञापन भिजवाकर चौरीयो का सुराग की मांग की है।
अजीतगढ़ थानाधिकारी रणवीर सिंह मील का कहना है कि पुलिस पूर्णतया सभी चौरीयो का सुराग लगाने मे लगी है। शीघ्र ही कामयाबी मिल जायेगी।
Unknown

Unknown

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.