KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

मदन लाल हत्याकांड मामले की जांच दुबारा से शुरू।

खण्ड़ेला थानाधिकारी कर रहे है मामले की जांच,घटनास्थल से खून से सनी टीशर्ट व शर्ट की बरामद,
 अजीतगढ़  कस्बे की काण्ड़ा कालोनी मे संचालित अवैंध शराब ठेके पर १२ अगस्त को हुई मदन लाल वर्मा की हत्या के मामले मे पुलिस द्वारा मृतक के विमंदित पुत्र को हत्यारा पाया गया जिसे न्यायालय मे पेश करने पर बाल सुधार गृह सीकर भिजवा दिया गया था। स्थानीय पुलिस की जांच से नाराज परिजनो  ने पुलिस अधीक्षक सीकर हैदरअली को हत्या की निष्पक्ष जांच करवाने का ज्ञापन सौंपा था।जिस मामले की जांच को गम्भीरता से लेते हुये २५ अगस्त की देर शाम को पुलिस अधीक्षक सीकर ने घटनास्थल का मौका मुआवना कर के निष्पक्ष जांच क रने का  आदेश खण्ड़ेला थानाधिकारी भगवान सहाय को दिया था। जिस पर खण्ड़ेला थानाधिकारी ने शनिवार क ो घटना स्थल पर आकर के जांच क ी तो घटनास्थल से खून मे सनी टीशर्ट एवं शर्ट बरामद की है।
इनका कहना:-
१- खण्ड़ेला थानाधिकारी भगवान सहाय का कहना है कि मैंने शनिवार को घटनास्थल की जांच की है। और वंहा से खून मे सनी हुई टीशर्ट व शर्ट बरामद भी की है। मामले की जांच की जा रही है।
२- मृतक का बड़ा बेटा मनोज वर्मा का कहना है कि हमे सन्तुष्ट करो फि र चाहे आरोपी हमारा भाई ही क्यो नही हो। जबकि हमारा मंदबुद्वि नाबालिग भाई निर्दोष है। उसको गलत ही फ साया गया है। असली हत्यारो को गिरफ्तार करे।
Unknown

Unknown

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.