KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

आखिर कब होगा रोड़वेज बस स्टेण्ड़ शुरू

 अजीतगढ़ कस्बे के नीमकाथाना सडक़ मार्ग पर बना रोड़वेज बस स्टेण्ड़ चालु होने के बाट जो रहा है। जिस कारण लोगो ने मुख्यमंत्री सहित परिवहन मंत्री तथा स्थानीय विधायक को ज्ञापन भेजकर के इस रोड़वेज बस स्टेण्ड़ को शुरू करवाने की मंाग की है। जानकारी के अनुसार राज्य सरकार ने अजीतगढ़ कस्बे के नीमकाथाना सडक़ मार्ग पशुपालन विभाग के पास बेकीमती जमीन पर जनवरी २०१३ मे रोड़वेज बस स्टेण्ड़ की स्वीकृती प्रदान की थी। जिसका शिलान्यास पूर्व विधानसभाध्यक्ष दीपेन्द्र सिंह शेखावत ने किया था। तथा निर्माण कार्य की जिम्मेदारी सीविल सेल विभाग को दिया गया था। सीविल सेल विभाग ने इसका निर्माण कार्य जून माह मे ही पूरा कर दिया था। लेकिन निर्माण कार्य पूरा होने के बाद भी रोड़वेज विभाग इसको शुरू नही कर रहा है। लोगो ने आरोप लगाया की रोड़वेज बस स्टेण्ड़ पर भवन तो बन गये लेकिन न तो इसमे अभी तक बिजली व्यवस्था हुई और नही पानी की व्यवस्था हुई है। रोड़वेज बस स्टेण्ड़ की लापरवाही से विभिन्न क्षेत्रो मे आवागमन करने वाली रोड़वेज की बसे सडक़ सीमा पर ही खड़ी होकर सवारीया भरती है। जिससे कस्बे मे जाम की स्थिती बन जाती है। जिला परिषद् सदस्य महेश यादव,भाजयुमो प्रदेश कार्यकारीणी सदस्य जीएल टेलर,क्षेत्रीय विकास परिषद् के एड़वोकेट विक्रम सिंह बांकावत,भागीरथ प्रसाद जीजवाडिय़ां,मोहम्मद शरीफ गौरी के नेतृत्व मे लोगो ने मुख्यमंत्री,परिवहन मंत्री,तथा विधायक को ज्ञापन भेजकर इसे शीघ्र ही शुरू करवाने की मांग की है। अगर समय रहते हुये इसको शुरू नही किया गया तो आन्दोलन किया जायेगा।
श्रीमाधोपुर आगार के प्रबन्धक प्रदीप सिंह का कहना है कि विभाग इसे शीघ्र ही शुरू करने के लिए प्रयासरत है। साथ ही बिजली,पानी की व्यवस्था शीघ्र ही करवा दी जायेगी। हमने इसके लिए कर्मचारी भी नियुक्त कर दिये है।
Unknown

Unknown

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.