KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

जाम खुलवाने पर पुलिस व ग्रामीणो में हुई लाठी भाटा जंग

जाम खुलवाने पर पुलिस व ग्रामीणो में हुई लाठी भाटा जंग 

दांतारामगढ़।  इलाके के नयाबास में शुक्रवार की रात फायरिंग होनें तथा सूचना के बाद भी पुलिस के नहीं पहुंचनें का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने पुलिस थानें के सामनें शनिवार की सुबह जाम लगा दिया। पुलिस ने जाम खोलनें का प्रयास किया तो पुलिस व ग्रामीण आमनें सामनें हो गए। जानकारी के अनुसार नयाबास में रामेश्वरलाल जाट के ख्ेात पर रखवाली कर रहे रामेश्वरलाल बावरियां के साथ  नयाबास के ही चैथूराम बावरिया ने मारपीट कर ली। ग्रामीणों का आरोप है कि बीच बचाव करने गए ग्रामीणों के साथ चैथू बावरियां ने मारपीट करनें के साथ ही फायर भी किए लेकिन  वे बच गए। ग्रामीणों ने बताया कि थानें में बार बार फोन करनें के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। इससे आक्रोशित ग्रामीण  शनिवार की सुबह थानें के सामनें पहुंच गए व आते ही थानें के सामनें सडक पर जाम लगा दिया जिससे वाहनों की लम्बी लाईनें लग गई। इस दौरान पुलिस ने ग्रामीणों को समझानें का प्रयास किया तथा काार्यवाही का आश्वासन दिया लेकिन ग्रामीण नहीं मानें और सडक पर जमे रहे। बाद में पुलिस ने जाम खुलवानें का प्रसास किया तो ग्रामीणों व पुलिस के बीच झड़प हो गई तथा नौबत लाठी भाटा तक पहुंच गई ग्रामीणों ने जहां पुलिस पर पथराव किया वहीं ग्रामीणों ने पुलिस पर पत्थर फैके। इस मामलें में पुलिस ने शांतिभंग के आरोप में राजू, मोहन,सुवालाल सहित चार जनों को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया हैं।
------------------
करवाया ममला दर्ज
इस मामलें में रामेश्वरलाल बावरिया ने चैथू बावरिया उसकी पत्नी तथ भान्जे  भगवानाराम के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है कि वह नयाबास में रामेश्वरजाट के खेत पर रखवाली करता है शुक्रवार की रात तीनों आरोपित आए तथा उसकी लडकी को उठानें का प्रयास किया व उसके साथ मारपीट की। हांलाकि फायरिंग करनें की रिपोर्ट किसी ने भी पुलिस को नहीं दी हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जॉच शुरू कर दी हैं। 

Unknown

Unknown

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.