KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

सीकर में फिर दिन दहाड़े चोरी

सीकर व्यापार महासंघ ने जताया आक्रोश
सीकर 10 जून । सीकर में लगातार हो रही चोरियों का सिलसिला थम ही नहीं रहा है, अब दिनदहाड़े 2 महिलाओं ने दुकानदारो की आंखों में धूल झोंककर दो स्मार्टफोन अलग-अलग दुकानों से चोरी कर लिए।

सीकर व्यापार महासंघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष नितेश परमुवालने बताया कि स्टेशन रोड पर लक्ष्मी फोटो स्टूडियो के सामने स्थित  आर के मोबाइल पर दोपहर 1:00 बजे दो महिलाएं ग्राहकों के वेश में आई और दुकानदार को बातों में उलझाकर मोबाइल पार कर लिया इसके बाद 10 दुकान छोड़कर ही दूसरे मोबाइल की दुकान न्यू वेराइटी स्टोर पर मोबाइल देखने लगी पर मोबाइल दिखाने के दौरान पीने का पानी मांगा और जब दुकानदार पीछे मुड़ा तब तक उन दिखा रहे मोबाइल में से एक एक सेट उसने चोरी कर लिया ।
इन दोनों घटनाओं की पुष्टि होने पर व्यापारियों ने शहर कोतवाली में सूचना दी परंतु असहयो रवैया के कारण व्यापारियों में असंतोष फ़ैल गया और रोड को जाम कर नारेबाजी कर आक्रोश जताया। 
बाद में सीकर व्यापार महासंघ के पदाधिकारी जिलाध्यक्ष रूघजी चौधरी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष नितेश पारमुवाल, महामंत्री देवकीनंदन पारीक, जिला सीकर व्यापार महासंघ के प्रदीप पारीक , मोबाइल यूनियन के आरिफ मौके पर पहुंचकर व्यपारियो को समझा कर जाम खुलवाया और पुलिस के आला अधिकारियों को सूचना देकर सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से दोनों महिलाओं की पहचान कराने की मांग की ।शहर कोतवाल ने तुरंत बस स्टैंड और गली मोहल्लों में दोनों की फोटो देखकर पुलिसकर्मियों को रवाना किया।

*मोबाइल में हुई साफ फोटो कैच*
आर के मोबाइल पर जब महिलाएं दुकानदार से बातचीत कर रही थी तब दुकानदार ने एक मोबाइल में फोटो कैमरे की क्वालिटी दिखाने के लिए उन दोनों महिलाओं की फोटो ले ली थी जो किसी भी सीसीटीवी फुटेज से अधिक साफ नजर आ रही है ।

*फोटो स्टूडियो संचालक ने तुरंत 50 कॉपियां बटवाई*
घटना का पता लगने पर और मोबाइल की फोटो क्लियर होने पर लक्ष्मी फोटो स्टूडियो के मालिक शंकरलाल परमुवाल ने तुरंत मोबाइल से 50 फ़ोटो प्रिंट कर व्यापारियों और पुलिसकर्मियों को बटवाई।
*शहर में अपराधियों में पुलिस का खौफ नजर नहीं आ रहा है। चारों तरफ चोरियों का आलम है और प्रशासन असहाय महसूस कर रहा है, शायद प्रशासन को अब अपना प्लान चेंज करना होगा*
-- नितेश परमुवाल, _वरिष्ठ उपाध्यक्ष,सीकर व्यापार महासंघ_

S4U NEWS

S4U NEWS

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.