KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

खेल सामग्री वितरण कार्यक्रम

खेल सामग्री वितरण कार्यक्रम 
अलवर 28 फरवरी। केन्द्रीय खेल एवं युवा मामले (स्वतंत्रा प्रभार) एवं रक्षा राज्य मंत्राी श्री जितेन्द्र सिंह एक मार्च को विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे।
    कार्यक्रमानुसार केन्द्रीय खेल एवं युवा मामले (स्वतंत्रा प्रभार) एवं रक्षा राज्य मंत्राी श्री जितेन्द्र सिंह एक मार्च को प्रातः दस बजे ग्राम भिण्डूसी(तिजारा) में नेहरू युवा केन्द्र संगठन द्वारा खेल सामग्री वितरण कार्यक्रम में भाग लेंगे तथा प्रातः 10.30 बजे किशनगढ़बास में सी.एस.डी. कैन्टीन का निरीक्षण एवं प्रातः 11 बजे ग्राम तरवाला(किशनगढ़बास) में विद्यालय कक्ष का उद्घाटन करेंगें।
--------------------------------------------------

अलवर 28 फरवरी।  श्री महावीर प्रसाद स्वामी ने आज जिला कलक्टर व जिला मजिस्ट्रेट के पद का कार्यभार ग्रहण कर लिया।
    जिला कलक्टर श्री स्वामी ने आज नगर विकास न्यास अलवर एवं नगर विकास न्यास भिवाडी के अध्यक्ष पद का भी कार्यग्रहण किया। श्री स्वामी इससे पूर्व बीकानेर में उपनिवेशन विभाग के कमीश्नर के पद पर कार्यरत थे। 
----------------------------------------------------
अलवर 28 फरवरी। जिला कलक्टर श्री महावीर प्रसाद स्वामी ने रीको के क्षेत्राीय प्रबंधक को एमआईए में सांइटिफिक डम्पिंग यार्ड एवं काॅमन इफ्यूलेन्ट ट्रीटमेंट प्लान्ट स्थापित करने हेतु राशि स्वीकृत करने के लिए रीको मुख्यालय जयपुर को पत्रा लिखने के लिए निर्देश दिये।
जिला कलक्टर आज कलैक्टेªट सभाकक्ष में आयोजित जिला स्तरीय औद्योगिक सलाहकार समिति की बैठक की अध्यक्षता करते हुए सम्बन्धित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दे रहे थे । उन्होंने रीको के वरिष्ठ क्षेत्राीय प्रबंधक को एमआईए से वाया कैरवाजाट हल्दीना होते हुये मालाखेड़ा तक सिंगल रोड को डबल रोड में करने के लिए सार्वजनिक निर्माण विभाग से प्राप्त प्रस्ताव के अनुमोदन के लिए मुख्यालय को पुनः पत्रा लिखने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि एमआईए क्षेत्रा में एवं अलवर व भिवाड़ी की सीमा पर मत्स्य औद्योगिक क्षेत्रा के प्रवेश द्वार निर्माण का कार्य शीघ्र प्रारंभ करवायें। उन्होंने एमआईए क्षेत्रा में अव्यवस्थित खोखों एवं अवैद्य दुकानों को हटाने के लिए सख्त कार्यवाही करने के निर्देश देते हुए कहा कि रीको द्वारा चाय वालों के लिए दुकान आवंटन करने की कार्यवाही की जाये।
उन्होंने नगर विकास न्यास के अधिकारी को बख्तल की चैकी से मोन्टो मोटर्स तक रोड़ के साथ बने हुए नाले से अतिक्रमण शीघ्र हटाने एवं विजय सोलवेक्स को अपनी फैक्ट्री का गन्दा पानी बाहर नहीं निकालने के लिए पाबंद करने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि हनुमान चैराहे से बख्तल की चैकी तक फोरलेन सड़क निर्माण कार्य को नगर विकास न्यास द्वारा किया जाये तथा ईटाराणा पुलिया से ईटाराणा की ओर जाने वाले क्षेत्रा को नो पार्किंग जोन बनाये। उन्होंने एमआईए में बीएसएनएल की टेलीफोन व ब्राडबैण्ड की खराब सेवाओं को तुरन्त ठीक करने के निर्देश दियें। उन्होंने खादी बोर्ड के उपनिदेशक को निर्देश दिये कि जिला मुख्यालय पर गांधी सेन्टर की स्थापना के लिए भूमि चिन्हित कर आवंटन की कार्यवाही करें। उन्होंने पुराने औद्योगिक क्षेत्रा के लिए एप्रोच रोड को शीघ्र ठीक करवाने के निर्देश दिये।  उन्होंने राजगढ़ औद्योगिक क्षेत्रा के बीच में स्थित भूमि पर अनाधिकृत व्यवसायियों द्वारा किये गये अतिक्रमण का सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियन्ता, तहसीलदार एवं उद्योग संघ के प्रतिनिधि द्वारा संयुक्त रूप से निरीक्षण कर रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिये। उन्होंने विद्युत विभाग के अधिशाषी अभियन्ता को राजगढ़ औद्योगिक क्षेत्रा के उपर से बांदीकुई की ओर जाने वाली हाईटेंशन विद्युत लाईन के तारों को उॅंचा करने के निर्देश दिये।
    बैठक मे ं अतिरिक्त जिला कलक्टर द्वितीय श्री राजेन्द्र सिंह राठौड़, जिला उद्योग केन्द्र के महाप्रबंधक , उद्योग संघ के प्रतिनिधि सहित सम्बन्धित अधिकारी उपस्थित थे।
----------------------------------------------------
अलवर 28 फरवरी। नगर परिषद द्वारा सफाई कर्मियों की  भर्ती प्रक्रिया में चयनित अभ्यार्थियों द्वारा  दस्तावेज सत्यापित करवाकर जमा कराने की अवधि बढ़ाई गयी है।
    नगर परिषद आयुक्त ने बताया कि सफाई कर्मियों की  भर्ती प्रक्रिया में चयनित अभ्यर्थी आगामी 6 मार्च तक अपने दस्तावेज सत्यापित करवाकर जमा करा सकेंगे। उन्होंने बताया कि पूर्व में चयनित अभ्यर्थियों को दस्तावेज सत्यापित एवं जमा करवाने का समय 28 फरवरी तक दिया गया था।
Unknown

Unknown

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.