KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

मतदाता जागरूकता रैली व हस्ताक्षर अभियान आयोजित

मतदाता जागरूकता रैली व हस्ताक्षर अभियान आयोजित
    उदयपुर, 03 मार्च/आगामी लोकसभा चुनाव 2014 के तहत मतदाता जागरूकता अभियान में शहर के लोकमान्य तिलक शिक्षक प्रशिक्षण महाविद्यालय के प्रशिक्षणार्थियों द्वारा रैली निकाली गई।
इस अवसर पर स्वीप प्रतिनिधि ने मतदान के प्रति जागरूक रहने हेतु नुक्कड नाट्क के माध्यम से प्रेरित किया। साथ ही उन्होंने शिक्षक प्रशिक्षार्थियों के हस्ताक्षर भी करवाये।
 हस्ताक्षर अभियान:- सूचना केन्द्र परिसर में भारतीय डाक विभाग के प्रवर अधीक्षक डाकघर उदयपुर मण्डल के तत्वाधान में आयोजित जिला स्तरीय फिलेटली (डाक टिकट) प्रदर्शनी के दौरान स्वीप प्रतिनिधि प्रदीप कुमार शर्मा ने मतदान का महत्व समझाते हुए उपस्थित प्रतिभागियों से मतदान को बढ़ावा देने हेतु हस्ताक्षर भी करवाये। इस अवसर 200 प्रतिभागियों ने अपने हस्ताक्षर करते हुए मतदान के प्रति अपनी भागीदारी निभाई।
--000--
यातायात प्रबंधन समिति की बैठक 6 को
    उदयपुर, 03 मार्च/ जिला स्तरीय यातायात प्रबंधन समिति की बैठक 6 मार्च की दोपहर 12.30 बजे जिला कलक्टर की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित होगी।  प्रादेशिक परिवहन अधिकारी जितेन्द्र सिंह ने बताया कि नगर निगम के सूरजपोल से सेवाश्रम रोड़ ओवरब्रिज निर्माण की प्रशासनिक स्वीकृति एवं वित्तीय स्वीकृति का अनुमोदन सहित अन्य महत्वपूर्ण बिन्दुओं पर चर्चा की जायेगी।
--000--
कार्यपालक मजिस्ट्रेट नियुक्त
    उदयपुर, 03 मार्च/ जिले में 16 मार्च को होली एवं 17 मार्च को धुलण्डी तथा 23 को शीतला सप्तमी पर्व के दृष्टिगत जिले में कानून व्यवस्था के मद्देनजर कार्यपालक मजिस्ट्रेट नियुक्त किये गये है।
    जिला मजिस्ट्रेट आशुतोष ए.टी.पेडणेकर ने आदेश जारी कर जिला रसद अधिकारी उदयपुर ग्रामीण को सुरजपोल, भूपालपुरा, प्रतापनगर व हिरणमगरी, उप पंजीयक (प्रथम) को हाथीपोल, घंटाघर, सुखेर, धानमण्डी व अम्बामाता, तहसीलदार लोक (निर्माण) को गोवर्धन विलास व नाई, तहसीलदार बड़गाॅव को पुलिस कंट्रोल रूम व देहली गेट क्षेत्रा तथा तहसीलदार गिर्वा को अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट के साथ लीव रिजर्व रखा गया है। इसी प्रकार सभी उपखण्ड अधिकारी अपने-अपने क्षेत्रा में कार्यपालक मजिस्ट्रेट के रूप में दायित्व निभायेंगे।
Unknown

Unknown

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.