KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

कलश यात्रा के साथ हुआ श्रीराम महायज्ञ का शुभारम्भ

 कलश यात्रा के साथ हुआ श्रीराम महायज्ञ का शुभारम्भ
रींगस। ग्राम महरोली के रघुनाथ मंदिर में सोमवार को कलश यात्रा के साथ २१ कुण्डीय श्रीराम महायज्ञ का शुभारम्भ हुआ। यज्ञ के लिये ग्राम के सीताराम मंदिर से यज्ञ स्थल तक हाथी घोडो के शाही लवाजमे के साथ २५१ महिलाओ के द्वारा विशाल कलश यात्रा निकाली गई। जो कि गांव के मुख्य मार्गो से गुजरी। कलश यात्रा का ग्रामीण लोगो के द्वारा पुष्प वर्षा के साथ स्वागत किया गया। कलश यात्रा के बाद यज्ञाचार्य पं. सुरश सास्त्री के द्वारा मण्डप पूजा तथा महंत श्री गोंविन्ददास महाराज व पधारे हुये आस पास के सभी संत महात्माओ के द्वारा देव पूजा करवायी गई। दोपहर बाद अरणीमंथन से अग्री प्रज्वलित की गई।  यज्ञ में मंगलवार सें आहुतीया दी जायेगी। इस उवसर पर महंत माधवदास नरसिंहपुरी, महंत औकार दास  सिगोद, किशनदास दिवराला, हरिदास गुढा, रामकुमार दास पटवारी का बास, मनोहर दास  पलसाना, राममूर्तीदास महरोली, शत्रुधनदास जी महराली सहित अनेक संत महात्मा मौजूद थे।


------------------
मोदी का डुप्लीकेट भी पहूँचा यज्ञ में
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के डुप्लीकेट के नाम से मशहूर सांगानेर जयपुर निवासी रमाशंकर शर्मा भी यज्ञ में महरोली पहूँचे जो की लोगो के लिये विशेष आक र्षण का केन्द्र बने रहे। रमाशंकर ने बताया कि वह लकवे से पीडित है तथा वर्तमान में भारत के सभी तीर्थो पर भ्रमण कर रहा है।

Unknown

Unknown

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.