KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

छीपाबड़ौद के तीन लाडले जिला मेरिट में, एक टॉपर तो दो की आंठवी रैंक


छीपाबडौद - कस्बे के महात्मा ज्योतिबा फुले बाल विद्या मन्दिर के छात्र जुनेद खान ने दसवीं बोर्ड में जिला मेरिट में प्रथम आकर माता पिता एंव विद्यालय के गुरुजनो का भी नाम रोशन किया है। साधारण परिवार में जन्मे जुनेद पुत्र शाहेदा बेगम ने दसवीं बोर्ड परीक्षा में 95 प्रतिशत अंक लाकर जिला मेरिट में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। जुनेद की मां शाहेदा टांचा गांव में सरकारी शिक्षिका है। सोमिन अपने नाना मोहम्मद रमजान के यंहा रहकर पढ़ाई कर रहा है सोमिन का पढ़ाई में विशेष ध्यान रहा है वह शुरु से ही मेधावी छात्र रहा है सोमिन आगे आईएएस  बनना चाहता है सोमिन को खेलने के साथ साथ ज्ञानवर्धक एंव मनोरंजक की भरपुर किताबे पढ़ने का शोक भी है अपनी इस उपलब्धि के लिये वह अपने माता पिता एंव महात्मा ज्योतिबा फुले बाल विद्या मन्दिर के गुरुजनों को श्रेय देता है।
-----------------
 छीपाबडौद - कस्बे के सुशीला देवी आदर्श बाल विद्या मन्दिर के छात्र रविनन्दन नागर ने दसवीं बोर्ड में जिला मेरिट में आकर माता पिता एंव विद्यालय के गुरुजनो का भी नाम रोशन किया है। साधारण परिवार में जन्मे रविनन्दन नागर पुत्र हेमराज नागर ने दसवीं बोर्ड परीक्षा में 92. 83प्रतिशत अंक लाकर जिला मेरिट में आंठवा स्थान प्राप्त किया है। रविनन्दन नागर के पिता हेमराज नागर रुपपुरा गांव में सरकारी शिक्षक है। तथा मां गृहणी है रविनन्दन नागर का पढ़ाई में विशेष ध्यान रहा है वह शुरु से ही मेधावी छात्र रहा है रविनन्दन नागर आगे डाक्टर बनना चाहता है रविनन्दन नागर को राष्ट्रीय स्वंय सेवक सघं द्वारा संचालित शाखा में जाने तथा खेलने के साथ साथ ज्ञानवर्धक एंव मनोरंजक की भरपुर किताबे पढ़ने का शोक भी है अपनी इस उपलब्धि के लिये वह अपने माता पिता एंव सुशीला देवी आदर्श बाल विद्या मन्दिर के गुरुजनों को श्रेय देता है।

 -------------------
 छीपाबडौद - कस्बे के प्रज्ञा बाल विद्या मन्दिर के छात्र सोमिन अहमद ने दसवीं बोर्ड में जिला मेरिट में आकर माता पिता एंव विद्यालय के गुरुजनो का भी नाम रोशन किया है। साधारण परिवार में जन्मे सोमिन पुत्र शाहिद अहमद ने दसवीं बोर्ड परीक्षा में 92. 83प्रतिशत अंक लाकर जिला मेरिट में आंठवा स्थान प्राप्त किया है। सोमिन के पिता शाहिद कस्बे में लहसुन के व्यापारी है। तथा मां गृहणी है सोमिन का पढ़ाई में विशेष ध्यान रहा है वह शुरु से ही मेधावी छात्र रहा है सोमिन आगे डाक्टर बनना चाहता है सोमिन को टी.वी.सीरीयल जोधा अकबर देखने तथा खेलने के साथ साथ ज्ञानवर्धक एंव मनोरंजक की भरपुर किताबे पढ़ने का शोक भी है अपनी इस उपलब्धि के लिये वह अपने माता पिता एंव प्रज्ञा बाल विद्या मन्दिर के गुरुजनों को श्रेय देता है।

विद्यालय द्वारा आयोजित डेस्कवर्क कार्यक्रम एंव पूर्वायोजित बोर्ड परीक्षा द्वारा बच्चो का क्रमबद्व तरीके से सुधार किया गया - विनोद गौतम,  प्रधानाध्यापक प्रज्ञा बाल विद्या मन्दिर
Unknown

Unknown

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.