KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

बहरमी से पीट पीटकर मार ड़ाला।


चहरे को पत्थरो से कुचल दिया,ग्रामीणो ने हत्यारो की गिरफ्तार करने की मांग को लेकर शव को नही उठाने दिया,
अजीतगढ़।  कस्बे मे स्थित काण्ड़ा कालोनी मे स्थित अवैंध शराब के ठेके पर कुछ लोगो ने मंगलवार की दोपहर १२:३०बजे एक ५० वर्षीय व्यक्ति की पत्थरो से पीट पीटकर हत्या कर दी।बाद मे उसके चहरे को पत्थरो से कुचल दिया। बाद मे हत्यारो को गिरफ्तारो की मांग को लेकर ग्रामीणो ने प्रर्दशन कर शव को नही उठाने दिया। इसके बाद शाम ३:४५ बज्रे नीमकाथाना पुलिस उपाधीक्षक शिव लाल बैरवा के आश्वासन के बाद शव को उठाया गया। जानकारी के अनुसार क स्बे के अण्ड़ेसरी कालोनी निवासी मदन लाल वर्मा पुत्र बोदुराम (५०) की कस्बे के काण्ड़ा कालोनी मे स्थित एक अवैंध शराब के ठेके पर कुछ लोगो ने पत्थरो से पीट पीट कर हत्या कर दी। मृतक के चहरे को भी इन हत्यारो ने पत्थरो से कुचल दिया। घटना के बाद हत्यारे मौके से फ रार हो गये। वही अवैंध ठेके  को चलाने वाला भी अपने ठेके को ताला लगाकर भग गया। धटना का समाचार मिलते ही धीरे धीरे सैकड़ो की संख्या मे लोग एकत्रित हो गये। घटना की जानकारी मिलते ही अजीतगढ़ थानाधिकारी रणवीर सिंह मील मय जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। तथा घटना स्थल का मौका मुआवना कर शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने के लिए तैयार हो गये। इधर ग्रामीणो ने शव को ले जाने से इन्कार कर दिया। घटना स्थल पर उपस्थित मृतक के परिजन,भाजपा युवा मोर्चा प्रदेश कार्यकारीणी सदस्य जीएल टेलर,सामाजिक सद्भावना विकास मंच के कार्यकारी अध्यक्ष दिनेश शर्मा,श्रीमाधोपुर विधानसभा क्षेत्र से युवा काग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुनिल लुणाका,युवा नेता लखन पारीक,युवा भाजपा नेता सुरेन्द्र मीणा सहित अनेक लोगो ने शव को रखकर प्रर्दशन किया तथा इनकी मांग थी की जब तक हत्यारो को गिरफ्तार नही किया जाता है। तब तक शव को नही उठाने दिया जायेगा। घटना का समाचार मिलते ही श्रीमाधोपुर एसडीएम ड़ाँ नरेन्द्र थोरी,तहसीलदार सुभाष चन्द्र,अजीतगढ़ नायब तहसीलदार जगमाल सिंह,नीमकाथाना पुलिस उपाधीक्षक शिव लाल बैरवा भी मौके पर पहुंचे। तथा घटना की पुरी जानकारी ली। ग्रामीणो से कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल मे ले जाया जा रहा है। लेकिन इधर आक्र ोशित ग्रामीणो ने शव को नही ले जाने की बात कही और कहा कि जब तक हत्यारो की गिरफ्तारी नही होगी। शव को नही उठाने दिया जायेगा। लेकिन शाम ४:४५ बजे नीमकाथाना पुलिस उपाधीक्षक शिव लाल बैरवा ने ग्रामीणो से वात्र्ता करके २४ घण्टो मे हत्यारो की गिरफ्तारी करने की बात कही। तो ग्रामीण इनकी बात को मानकर शव को उठाने दिया। उसके बाद पुलिस ने शव को कस्बे के बाबा नारायण दास राजकीय सामान्य चिकित्सालय के मुर्दाघर मे रखवा दिया। उपाधीक्षक बेरवा ने बतायएा की अभी तक पुलिस को इस बात का पता नही चला है की हत्यारो ने हत्या किस कारण से की है।इस मामले की गम्भीरता से जाँच की जा रही है। हत्यारा कोई भी हो बक्सा नही जायेगा। शाम को नीमकाथाना के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राके श काछवाल ने भी घटना स्थल पर जाकर घटना की जानकारी लेकर मौका मुआवना किया। इस मौके पर अजीतगढ़ के पूर्व सरपंच जगदीश चौधरी,सरपंच पति बाबू लाल कुमावत सहित कई जन प्रतिनिधि उपस्थित थे।

*****************
अवैंध ठेके को हटाने की मांग को लेकर किया ग्रामीणो ने प्रर्दशन-
अजीतगढ़ के काण्ड़ा कालोनी मे स्थित इस अवेंध शराब के ठेके को हटाने की मांग को लेकर ग्रामीणो ने श्रीमाधोपुर उपखण्ड़ अधिकारी ड़ाँ नरेन्द्र थोरी तथा नीमकाथाना पुलिस उपाधीक्षक शिव लाल बैरवा के सामने प्रर्दशन किया। इस पर दोनो अधिकारीयो ने इस ठेके सहित अ्रन्य और भी अवैंध ठेक ो को शीघ्र ही हटाने की बात कही।
*****************

मृतक मजदुरी करके परिवार का पालन पोषण करता था-
 मृतक मदन लाल वर्मा गरीब स्थिती मे था। तथा मजदुरी करके ही परिवार का पालन पोषण करता था। मृतक के छ पुत्र एवं तीन पुत्रियां है। जिनमे से एक पुत्री तथा दो पुत्रो की शादी कर चुका है। घटना स्थल पर खड़े मृतक के पुत्रो का रो रो कर बुरा हाल था। जब की वृद्व पिता गनमीन मुद्रा मे शव को देखे जा रहा था। घर पर पत् िन तथा पुत्रीयो की भी रोने से हालत खराब थी।
Unknown

Unknown

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.